उरफी जावेद ने दावा किया कि चाहत खन्ना पूर्व पतियों के गुजारा भत्ता के बाद रह रही हैं, बाद में उन्हें ‘सस्ता’ कहा गया

Share This Post

उरफी जावेद ने अपने सार्टोरियल विकल्पों से दर्शकों का ध्यान खींचा है। अभिनेत्री, जिसने बिग बॉस ओटीटी में भी भाग लिया था, ने अपने अनोखे अंदाज़ से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अब, एक लंबी पोस्ट में, चाहत खन्ना ने ‘सस्ते शो’ करने के बावजूद उरफी को ‘सेलिब्रिटी’ बनाने के लिए मीडिया पर निशाना साधा। अब उरफी ने पलटवार किया है।

उरफी द्वारा साझा किए गए एक नोट में, उसने लिखा, “कम से कम मैं अनुयायियों को नहीं खरीदती! इसके अलावा अगर आप अपना होमवर्क करेंगे, मैं वहां एक साक्षात्कार के लिए था, मुझे एक साक्षात्कार के लिए तैयार किया गया था जो आपके काम का नहीं है, आपको बस जलन हो रही है कि भुगतान करने के बाद भी वे आपको कवर नहीं कर रहे हैं। @chahattkanna भी इस धरती पर जो कुछ भी करता है वह आपके किसी काम का नहीं है, आपने रणवीर सिंह के लिए यह कहानी अपलोड क्यों नहीं की? अपना दोगलापन दिखाता है। देखिए मैंने आपको आपके दो तलाक के लिए जज नहीं किया, छोटे पुरुषों को डेट कर रहा हूं तो मुझे जज क्यों करें?”

उरफी जावेद ने चाहत खन्ना के हमले का जवाब दिया
उरफी जावेद ने चाहत खन्ना के हमले का जवाब दिया

उसने जारी रखा और कहा, “तो क्या आपको पूरी दुनिया को देखने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने की इजाजत है? सोशल मीडिया पे तो असली लोग नहीं होते ना? तुम मेरे प्यार से ईर्ष्या करते हो और तुम भी एक धमकाने वाले हो। मुझे आपकी बेटी के लिए दुख हो रहा है। उनके पास कैसी माँ है। Sh*t… कम से कम मैं अपने 2 पूर्व पतियों के गुजारा भत्ता से नहीं रहकर अपना पैसा कमाती हूँ! @chahattkhanna मैं आपके पास यह नहीं आ रहा हूं कि आप अपने जीवन से कैसे प्यार करते हैं। मुझे पता है कि इन आंटियों के पास मेरे खिलाफ क्या है।

उरफी जावेद ने चाहत खन्ना पर पलटवार किया
उरफी जावेद ने चाहत खन्ना पर पलटवार किया
उरफी जावेद का दावा है कि चाहत खन्ना अपने पतियों के गुजारा भत्ता से गुजर रही हैं
उरफी जावेद का दावा है कि चाहत खन्ना अपने पतियों के गुजारा भत्ता से गुजर रही हैं

चाहत ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “मुझे इस नाटक का हिस्सा बनने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मेरे अनुयायियों को यह बताने के लिए आवश्यक है, लोग बात करते हैं और कुछ लोग बहुत भौंकते हैं, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। यहाँ आओ और एक जीवन शैली प्राप्त करें और गुजारा भत्ता नहीं, pls बात करने से पहले रिकॉर्ड की जाँच करें, कभी एक पैसा भी नहीं लिया, मेरे तलाक को भी आसानी से निशाना बनाया जा सकता था, इस बारे में सभी जानते हैं। लेकिन क्लास वाले लोग ऐसा कभी नहीं करेंगे, मैं भी क्लासलेस लोगों से क्लास की उम्मीद नहीं कर रहा हूं और न ही पेड मीडिया से। एक बाकी जिस्को जो अच्छा लगता है लिखो.. मेरा क्या

चाहत खन्ना ने उरफी जावेद की टिप्पणियों पर पलटवार किया
चाहत खन्ना ने उरफी जावेद की टिप्पणियों पर पलटवार किया

शब्दों की जंग जारी रही।

उरफी ने चाहत के संदेश पर पलटवार किया
उरफी ने चाहत के संदेश पर पलटवार किया

बड़े अच्छे लगते हैं का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री ने इससे पहले उरफी की एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “यह कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस सस्ते प्रचार और मीडिया को खरीदना आसान है, यह सस्ता शो जिसे आप हमारी पीढ़ी के लिए प्रचारित कर रहे हैं। कोई भी स्पॉटिंग के लिए भुगतान करेगा और कुछ भी करेगा या यहां तक ​​​​कि नग्न हो जाएगा और आप ले जाएंगे? यह बेहद दुखद है !! ईश्वर आपको कुछ बुद्धि प्रदान करे।”

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

spot_img

Related Posts

कार्लोस अलकाराज़ मॉन्ट्रियल मास्टर्स ओपनर में बाहर

टॉमी पॉल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स में दूसरी वरीयता प्राप्त...

क्राफ्टन का कहना है कि बीजीएमआई प्रतिबंध को हल करने के लिए भारत सरकार के साथ सहयोग करेगा

युद्ध के मैदान मोबाइल भारत (बीजीएमआई) डेवलपर क्राफ्टन ने...
- Advertisement -spot_img