क्रिस्टल पैलेस में 2-0 की जीत के साथ आर्सेनल ओपन सीजन

Share This Post

आर्सेनल के नवागंतुकों ने तत्काल प्रभाव डाला क्योंकि उन्होंने शुक्रवार को मेजबान क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग की शुरुआत की।

लेफ्ट-बैक ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको ने पहले हाफ में शुरुआती गोल किया, जबकि स्ट्राइकर गेब्रियल जीसस ने कई मौके बनाए और डिफेंडर विलियम सलीबा ने आर्सेनल के लिए अपनी पहली शुरुआत में लगभग निर्दोष प्रदर्शन किया।

राष्ट्रमंडल खेलों 2022 – पूर्ण कवरेज | में गहन | भारत फोकस | मैदान से बाहर | तस्वीरों में | मेडल टैली

85वें में पैलेस डिफेंडर मार्क गुएही द्वारा बुकायो साको के क्रॉस को उनके अपने जाल में विक्षेपित करने से पहले गनर्स को अभी भी एक घबराहट का सामना करना पड़ा था।

20 वें में आर्सेनल ने एक अच्छी तरह से काम करने वाले कोने से बढ़त ले ली, जब ज़िनचेंको ने क्षेत्र में एक लंबी डिलीवरी की और गेब्रियल मार्टिनेली की ओर वापस गोल किया, जिन्होंने गेंद को करीब से सिर हिलाया।

मार्टिनेली को शुरूआती मिनटों में ही गोल करना चाहिए था, जब जीसस ने गेंद को अपने साथी ब्राजीलियाई के रास्ते में फेंक दिया था, जिसने गेंद को अपने साथी ब्राजीलियाई के रास्ते में फेंक दिया था, जिसने अपने शॉट को दूर की पोस्ट में फेंक दिया था।

ज़िनचेंको और जीसस दोनों ऑफ सीजन में मैनचेस्टर सिटी से शामिल हुए, जबकि सलीबा को 2019 में साइन किया गया था, लेकिन पिछले तीन सीज़न अपने मूल फ्रांस में ऋण पर बिताए। सेंटर-बैक अपने लीग डेब्यू में कंफर्टेबल और आत्मविश्वास से भरा दिख रहा था, जिससे महत्वपूर्ण हस्तक्षेप और ब्लॉक हो गए क्योंकि पैलेस ने एक तुल्यकारक का पीछा किया।

आर्सेनल को भी बढ़त बनाए रखने के लिए गोलकीपर आरोन राम्सडेल से दो अच्छे बचाव की जरूरत थी।

रैम्सडेल ने पहले 42 वें मिनट में ओडसन एडौर्ड से एक क्लोज-रेंज हेडर को दूर करने के लिए जल्दी से प्रतिक्रिया व्यक्त की, फिर 54 वें मिनट में एबेरेची एज़े से एक शॉट को ब्लॉक करने के लिए नीचे उतर गया।

आर्सेनल के लिए, इसने पिछले साल की तुलना में सीज़न की बेहतर शुरुआत की, जब उन्होंने शुक्रवार की रात को भी अभियान की शुरुआत की, लेकिन ब्रेंटफोर्ड को 2-0 से हरा दिया और अगले दो गेम भी हार गए।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

spot_img

Related Posts

कार्लोस अलकाराज़ मॉन्ट्रियल मास्टर्स ओपनर में बाहर

टॉमी पॉल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स में दूसरी वरीयता प्राप्त...

क्राफ्टन का कहना है कि बीजीएमआई प्रतिबंध को हल करने के लिए भारत सरकार के साथ सहयोग करेगा

युद्ध के मैदान मोबाइल भारत (बीजीएमआई) डेवलपर क्राफ्टन ने...
- Advertisement -spot_img