जॉनी डेप के पूर्व एलेन बार्किन का दावा है कि उन्होंने सेक्स से पहले उसे सेडेटिव दिया, उसे ‘ईर्ष्यालु, नियंत्रित’ कहा

Share This Post

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के अत्यधिक प्रचारित मानहानि के मुकदमे ने पूर्व-सेलिब्रिटी जोड़े के जीवन के चौंकाने वाले पहलुओं का खुलासा किया। अब, एक बयान में जो परीक्षण के दौरान प्रसारित नहीं किया गया था, अभिनेत्री एलेन बार्किन, जो जॉनी डेप की पूर्व प्रेमिका भी थीं, ने दावा किया कि पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार ने पहली बार एक-दूसरे के साथ अंतरंग होने के दौरान उन्हें ड्रग दिया था।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ये खुलासे अदालत के दस्तावेज़ के 6000 पृष्ठों से उसके बयान का एक हिस्सा हैं, जिन्हें सील नहीं किया गया था। अपने परिवाद सूट के पुनः प्राप्त ग्रंथों में, एलेन बार्किन ने कहा कि डेप ‘अविश्वसनीय रूप से आकर्षक’ हैं जैसे ‘अधिकांश दुर्व्यवहार करने वाले’ हैं। उसने कहा कि उसने अपने पहले संभोग के दौरान उसे एक शामक दवा दी। “उसने मुझे एक योग्यता दी और मुझसे पूछा कि क्या मैं *** एफ करना चाहता हूं,” बार्किन ने दावा किया।

डेप के व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि वह एक ‘ईर्ष्यालु और नियंत्रित’ व्यक्ति हैं। उसने आगे उस समय को याद किया जब उसने उस पर बेवफाई का आरोप लगाया क्योंकि उसकी पीठ पर खरोंच थी। उसने कहा, “वह सिर्फ एक ईर्ष्यालु आदमी है, नियंत्रित करता है कि तुम कहाँ जा रहे हो, तुम किसके साथ जा रहे हो। पिछली रात को आपने क्या किया? एक बार मेरी पीठ पर एक खरोंच थी जिससे वह बहुत गुस्से में थे, क्योंकि उन्होंने जोर देकर कहा कि यह उस व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखने से आया जो वह नहीं था। ”

बार्किन ने बताया कि जब दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया तो डेप से ईर्ष्यालु टिप्पणियां प्राप्त करना ‘आम’ था। उन्होंने कहा कि डेप के आसपास की हर चीज ‘हिंसा की दुनिया’ है। एक्ट्रेस ने दोनों के ब्रेकअप की वजह का भी खुलासा किया। बार्किन के अनुसार, यह लॉस एंजल्स के एक होटल में एक हिंसक मुठभेड़ थी जब डेप ने कथित तौर पर उनकी दिशा में एक बोतल फेंकी थी।

उसने आगे कहा, “मि. डेप ने एक बार लास वेगास में फियर एंड लोथिंग की शूटिंग के दौरान होटल के कमरे में शराब की बोतल फेंक दी थी। कमरे में जॉनी डेप और उसके दोस्त, सहायक के बीच लड़ाई चल रही थी।

जॉनी डेप ने अपने 2018 के ऑप-एड के लिए एम्बर हर्ड पर मुकदमा दायर किया, जो उन्होंने द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखा था, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का प्रतिनिधित्व करने वाली एक सार्वजनिक शख्सियत के रूप में पहचाना। हालांकि हर्ड ने अपने ऑप-एड में डेप के नाम का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन बाद वाले ने आरोप लगाया कि उनकी टिप्पणियों ने उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को प्रभावित किया है।

जॉनी डेप ने मुकदमा जीत लिया और जूरी ने उन्हें हर्जाने में $15 मिलियन का पुरस्कार दिया लेकिन हर्ड को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करना पड़ा क्योंकि जज ने राशि कम कर दी थी। एम्बर हर्ड ने एक गलत मुकदमे की अपील करते हुए एक और अनुरोध दायर किया लेकिन फेयरफैक्स, वर्जीनिया की अदालत ने अपील को अस्वीकार कर दिया।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

spot_img

Related Posts

कार्लोस अलकाराज़ मॉन्ट्रियल मास्टर्स ओपनर में बाहर

टॉमी पॉल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स में दूसरी वरीयता प्राप्त...

क्राफ्टन का कहना है कि बीजीएमआई प्रतिबंध को हल करने के लिए भारत सरकार के साथ सहयोग करेगा

युद्ध के मैदान मोबाइल भारत (बीजीएमआई) डेवलपर क्राफ्टन ने...
- Advertisement -spot_img