निक जोनास कहते हैं कि बेबी मालती मैरी ने उन्हें ‘लॉट ऑफ जॉय’, पेरेंटहुड ‘लाइफ चेंजिंग’ कहा

Share This Post

अभिनेताओं प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास ने हाल ही में एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद अपनी बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनास की घर वापसी का जश्न मनाया।

निक ने एसीसी गोल्फ चैंपियनशिप में एक उपस्थिति के दौरान पितृत्व के बारे में बात की। के साथ बातचीत में मनोरंजन आज रात के केविन फ्रैज़ियर, जोनास भाई गायक ने पितृत्व की सुंदरता के बारे में खोला और उनकी अब तक की माता-पिता की यात्रा कैसी रही है। “यह निश्चित रूप से जीवन बदल रहा है,” निक ने बताया कि कैसे उनकी बेटी के आगमन ने उनके जीवन को अलग तरह से आकार देना शुरू कर दिया था।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इस साल की शुरुआत में सरोगेट के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया। अपने पहले बच्चे के आने के बाद से यह जोड़ा काफी रोमांचित है।

निक ने अपनी बेटी के बारे में बताया और कहा,[Malti] अद्भुत है। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।” उन्होंने एनआईसीयू से घर आने के बाद बच्चे की सेहत के बारे में भी बताया और कहा, ‘ऑल इज गुड’।

अतीत में निक ने खुलासा किया है कि कैसे वह अपनी बेटी के लिए क्लासिक गाने गाते हैं और कैसे उसे अभी तक जोनास भाइयों के संगीत से परिचित कराना है।

इसी बीच प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। प्रियंका को उनकी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ भी देखा जाता है और उनकी तस्वीर को कैप्शन दिया “22 साल और गिनती .. और अब हमारे बच्चों के साथ .. लव यू @ tam2cul ❤️#bestfriends #Godson #friendslikefamily”

यहां पोस्ट देखें:

हॉलीवुड स्टार को अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने दो बच्चों के साथ एक सुरम्य स्थान पर कुछ बाहरी समय का आनंद लेते देखा जा सकता है।

प्रियंका ने पहले भी एक भावनात्मक मातृ दिवस पोस्ट में, नवजात गहन देखभाल में होने के बाद अपनी बेटी का स्वागत करने पर प्रतिबिंबित किया है, “हम मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन इन पिछले कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर प्रतिबिंबित कर सकते हैं, जिसे अब हम जानते हैं , इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है। प्रत्येक परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है। ”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

spot_img

Related Posts

शुक्रवार के लिए तिथि, शुभ मुहूर्त, राहु काल और अन्य विवरण देखें

आज का पंचांग, ​​12 अगस्त, 2022: इस शुक्रवार का...

मूल्य, विनिर्देशों और अधिक की जाँच करें

सैमसंग ने आखिरकार अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी...

अल्बर्टो रैज़ेट्टी ने 400 मीटर मेडले गोल्ड का दावा किया

रोम में यूरोपीय तैराकी चैंपियनशिप के उद्घाटन फाइनल में...

‘काश फिल्म अच्छा कर पाती’

आखरी अपडेट: 11 अगस्त 2022, 22:01 ISTसम्राट पृथ्वीराज की...
- Advertisement -spot_img