‘मैं काफी जल्दी बड़ा हो गया’

Share This Post

गायक आस्था गिल और अकासा ने अपने नए गीत ‘श्रृंगार’ की रिलीज के साथ अपना दूसरा सहयोग चिह्नित किया है। गीत, जिसमें मिलिंद सोमन हैं, वायु द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है और इसमें रफ़्तार द्वारा एक रैप कविता भी शामिल है। संगीत वीडियो पुनीत जे पाठक द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है।

अलीशा चिनाई की 1995 मेड इन में अपनी प्रतिष्ठित उपस्थिति के बाद से मिलिंद सोमन संगीत वीडियो में वापसी कर रहे हैं भारत संगीत वीडियो। श्रृंगार में सुपरमॉडल नाक की अंगूठी पहनती है और खेल कोहली-रिम वाली आंखें पहनती है।

द हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, कलाकारों ने अपने नए गीत के बारे में खुल कर बात की, मिलिंद सोमन की जमकर धुनाई की और वायु और रफ्तार के साथ सहयोग किया।

मिलिंद को प्रोजेक्ट में शामिल करने पर, अकासा ने कहा, “जब हम गाने के बारे में बात कर रहे थे, तो मेरे, आस्था, सोनी म्यूजिक और पुनीत के दिमाग में सबसे पहले मिलिंद सोमन आए। हम सब ऐसे थे कि अगर ऐसा होता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। और हमें यह नहीं बताया गया कि यह काम कर गया। ” इस पर आस्था ने कहा, “हमें शूटिंग से दो दिन पहले पता चला, और हम जैसे (हैरान प्रतिक्रिया) थे।”

जब गायकों से पूछा गया कि क्या उनका मिलिंद पर क्रश है, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया और स्वीकार किया कि यह सच था और अकासा वास्तव में एक ‘कट्टर’ मिलिंद प्रशंसक थे। “जब नियम (2003 रोम-कॉम) सामने आए, तो मैं उस उम्र में था, जहां मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त पर क्रश था, और मैं एक नटखट लड़की थी। वह किसी कूलर की तरह था। तो उस फिल्म को देखकर मुझे लगा कि अगर इतना हॉट इंसान एक नटखट लड़की को पसंद कर सकता है तो मेरे जीवन में भी ऐसा हो सकता है। मैं वास्तव में नियमों के दौरान उसके प्रति आसक्त था, ”अकासा ने कहा।

अकासा ने 2013 में फिल्म जैकपॉट से मीका सिंह के साथ एक युगल गीत फुल झोल के साथ शुरुआत की, जब वह सिर्फ 20 वर्ष की थी। ऐसा तब हुआ जब उसने अपने 10 सदस्यीय बैंड में एकमात्र लड़की के रूप में उसके साथ काम किया था। उन दिनों के बारे में बोलते हुए अकासा ने कहा, “वे सभी 30 से ऊपर थे, और मैं 17 वर्ष का था। मीका सिंह उस समय कहा करते थे, कि ‘शेरों के बीच में (वह शेरों के बीच में है) …’ और मुझे लगता है कि मेरी आवाज बन गई इतना दमदार क्योंकि 5 पुरुष सरदार गायक हुआ करते थे, और तब मैं ऐसा हुआ करता था, मेरी आवाज भी सुनाई नहीं देती। इसलिए मैं जोर-जोर से आवाज करता रहा ताकि मेरी बात सुनी जा सके। इस तरह मैं एक भारी आवाज बन गई।”

उन्होंने आगे कहा, “मीका जी की बहुत सी चीजें हैं जिनके लिए मैं आभारी हूं। क्योंकि बहुत कम उम्र में मुझे काफी अनुभव मिला। इतने सारे बड़े शो- मेरे समकालीनों को मेरे चार या पांच साल बाद वहां प्रदर्शन करने को मिला। मैंने पर्दे के पीछे के बहुत सारे लॉजिस्टिक्स सीखे हैं, मैं यह भी जानता हूं कि बैंड को कैसे मैनेज करना है। मैंने सीखा कि एक महीने के लिए तीन घंटे की नींद पर कैसे जिंदा रहना है। जब मेरे दोस्त पार्टी कर रहे थे और सब कुछ 17 और 18 की तरह था, मैं यह कर रहा था। इसने मुझे हर संभव तरीके से आकार दिया है और मैं बहुत आभारी हूं … आज उन लोगों के कमरे में जो मुझसे 10 साल बड़े हैं, मैं उनके जैसा परिपक्व हूं। क्योंकि मैं बहुत जल्दी बड़ा हो गया था, जो हमेशा अच्छी बात नहीं हो सकती है, लेकिन हाँ।”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

spot_img

Related Posts

कार्लोस अलकाराज़ मॉन्ट्रियल मास्टर्स ओपनर में बाहर

टॉमी पॉल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स में दूसरी वरीयता प्राप्त...

क्राफ्टन का कहना है कि बीजीएमआई प्रतिबंध को हल करने के लिए भारत सरकार के साथ सहयोग करेगा

युद्ध के मैदान मोबाइल भारत (बीजीएमआई) डेवलपर क्राफ्टन ने...
- Advertisement -spot_img